+2 votes

क्या Photoshop के लिए कोई specific hardware specifications चाहिए ?

in Photoshop & Designing by (420 points)
मेरे पास 5th Gen i5 है, 4GB राम के साथ, क्या इसमें Adobe Photoshop सही से चल जायेगा

2 Answers

+1 vote
by (700 points)
ऐसी कोई ख़ास specification तो नहीं चाहिए होती। जो सबसे जरूरी है वो है RAM अगर तुम्हारी RAM 8 GB है तो कोई दिक्कत नहीं होगी, वैसे तो 4 जब RAM में भी Photoshop सही से चल जाता है ख़ास कर के अगर processor नया है तो, मेरे हसाब से 5th Gen और उसके बाद के processor में कोई दिक्कत नहीं होगी।
0 votes
by (600 points)

कुछ ख़ास नहीं चाहिए, Laptop slow नहीं होना चाहिए बस। 4 GB RAM में आराम से चल जाता है अगर Laptop को सही से रक्खा हुआ है तो wink

...