+2 votes

Image पे ACR PRESET कैसे apply करते हैं?

in Photoshop & Designing by (1k points)

2 Answers

+2 votes
by (700 points)

ACR में फोटो खोल के ऊपर right में click करके Presets select कर लो. Preset को apply करने के लिए list में से एक choose करके उसपे click करो तो presets setting लग जाएँगी अब अपनी photo को edit करना continue कर सकते हो laugh

0 votes
by (600 points)
Presets image पे apply करने में समस्या आ रही है या install करने में ?
by (1k points)
unzip करके install करना तो पता है, मैं apply का ही पूछ रहा था।
...