+2 votes

मर्केटिंग क्या है

by (3.9k points)

6 Answers

+1 vote
by (3.9k points)

मार्केटिंग एक management process है जिस से आपके goods या service एक concept से product बन कर customer तक पहुँचाना है

0 votes
by (420 points)
मार्केटिंग persuasive communication का एक form है, जिसमें हम हमारे consumer को यह बताते हैं कि क्यों उन्हें हमारे competitors की जगह हमारे product या service को चुनना चाहिए।
0 votes
by (700 points)

मार्केटिंग एक management process है जिस से आपके goods या service एक concept से product बन कर customer तक पहुँचाना है

0 votes
by (680 points)
Marketing karna ek process hai jisme ek plan banakar chalna padta hain.  Marketing ki jarurat ek chote business man se lekar ek badi company tak ko hoti hain.
0 votes
by (200 points)

Marketing is the term of management of goods and services and trusting sell and the buy products is called marketing . people able to convince to sell the product is called marketing

0 votes
by (150 points)
किसी कंपनी के माल को सर्वोत्तम रीति से प्रदर्शित और विज्ञापित करना
...