+2 votes

Facebook ad पे ये कैसे देखते हैं की text की percentage कितनी है?

in Digital Marketing by (540 points)
Facebook ad में text 20% से काम होना चाहिए, लेकिन मैं इससे check कैसे कर सकता हूँ ?

2 Answers

–1 vote
by (420 points)
Market research karne ke liye aap ye steps follow kar sakte hain.

1. Apne buyer ke persona ko define karein

2. Ab us persona ke ek portion ko engage karne ke liye identify karein

3. Apne market research participants ko engage karein.

4. Apna research questions prepare karein.

5. Apne main competitors ki list tyyar karein.

6. Last mein, apni saari finding ko summarize karein.
+1 vote
by (600 points)
इसके लिए Facebook ने एक tool दे रखा है, इसका नाम है text overlay टूल

https://www.facebook.com/ads/tools/text_ओवरले

इस link पे जाके अपनी image को upload कर के text की percentage को check कर सकते हैं
...